image credit-social media

फाइनेंस कंपनी के चक्कर में बस को अगवा कर घनचक्कर बनाने वाला शातिर प्रदीप गुप्ता को फतेहाबाद क्षेत्र से एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रदीप गुप्ता के पैर में गोली लगी है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अब पुलिस प्रदीप गुप्ता से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों की तलाश करेगी.

गौरतलब है कि प्रदीप गुप्ता शातिर बदमाशों में गिना जाता है और उसका नाम ऐसी कई वारदातों में शामिल रहा है, उसकी पहचान आरटीओ के एक बड़े एजेंट के रुप में रही है वह इस दौरान जेल भी जा चुका है. एसएसपी बबलू कुमार के मुताबिक जब उसका नाम बस हाईजैक की घटना में आया तो उसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमों को लगाया गया लेकिन पाया गया कि इस दौरान वो लगातार लोकेशन बदल रहा था.

सुबह पांच बजे के करीब फतेहाबाद थाना क्षेत्र में पुलिस ने उसको घेरा तो उसने बाइक से ही फायरिंग करनी शुरु कर दी, इस दौरान पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी. इस दौरान वो गिर गया जबकि उसका एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया. इलाज के बाद उससे पूछताछ की जाएगी इस दौरान उसकी गिरफ्तारी भी सुनिश्चित की जाएगी.

सएसपी ने बताया कि शुरुआती जांच के दौरान पता चला है कि ये इटावा के आरटीओ आफिस में दलाली का काम करता था, इस दौरान वो गाड़ियों के फर्जी कागजात बनाने वे अन्य फर्जीवाड़े में संलिप्त रहता था. 2018 में ये जेल की सजा भी काट चुका है. एसएसपी के मुताबिक ये प्रदीप गुप्ता जैतपुर आगरा का रहने वाला है, ये इटावा में फर्जी आरटीओ के तौर पर काम करता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here