साल 2019 में शादी के लिए परिवार से बगावत करने वाली बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा अब समाजवादी परिवार में एंट्री करना चाहती हैं. यानि कि वो समाजवादी पार्टी में शामिल होना चाहती है इसके लिए उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव से मिलने के लिए वक्त मांगा है.

कहा कि वो जब भी वक्त देते हैं वो लखनऊ में जाकर सदस्यता ग्रहण करेंगी. उन्होंन इस दौरान मीडिया के साथ बातचीत की इस दौरान वहां पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने सवाल किया कि आप समाजवादी पार्टी को ज्वाइन करेंगी कि इसके बाद क्या इलेक्शन लड़ने का भी विचार है.

तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि अभी तक इस तरह का कोई विचार नहीं हैं मैं अभी समाजसेवा करना चाहती हूं, महिलाओं की आवाज बनना चाहती हूं. लेकिन अगर पार्टी की तरफ से कोई जिम्मेदारी दी जाती है तो उसका वहन करने के लिए वो तैयार हैं.

सपा मुखिया अखिलेश यादव महिला सुरक्षा को लेकर गंभीर रहते हैं वो विकास की राजनीति करते हैं. जातिवादी राजनीति नहीं करते हैं. जब उनसे पूछा गया कि राजनीति में आने के बारे में कैसे सोचा तो उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में बहुत पहले से ही सोचा करती थी, मैं पिता जी के साथ भी उनकी विधानसभा जाऊं महिलाओं से मिलू उनकी बातों को सुनूं.

लेकिन ये सब बातें पुरानी हो गई है. कहा कि वो चाहती हैं कि जिन लोगों के अंदर मेरे बारे में गलत परसेप्शन हैं उसको मैं बदलना चाहती हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here