IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

कन्नौज के युवा सपा नेता राजेश पाल के नेतृत्व में सैकड़ों युवकों ने दूसरे दलों से आकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. सदर विधायक अनिल दोहरे की मौजूदगी में गुरुवार को सपा कार्यालय में युवकों को माला पहनाकर पार्टी में सदस्यता ग्रहण कराई गई.

इन युवकों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते ही कहा कि समाजवादी पार्टी सभी वर्गों की  पार्टी है, हमारे लिए सबसे बड़ी खुशी की बात ये है कि युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव युवाओं के भविष्य को लेकर चिंतित रहते हैं. इसके लिए उन्होंने लैपटाप योजना को बढ़ावा देकर युवाओं के भविष्य को सुनहरे पंख लगाए हैं.

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

सदर विधायक ने इस दौरान कहा कि युवा पार्टी की लोकप्रियता को देखकर शामिल हो रहे हैं, ये लोग ही भविष्य हैं. संगठन विस्तार को लेकर इस दौरान सपा नेता राजेश पाल की भी विधायक अनिल दोहरे ने सराहना की. सपा नेता राजेश पाल जमीनी स्तर पर पार्टी को मतबूत करने का काम लगातार कर रहे हैं.

सपा नेता राजेश पाल के मुताबिक यश शर्मा, शिवा सिंह, आर्यन, सुबोध त्रिपाठी, अनिकेत कटियार, गौरव भदौरिया, पंकज राठौर, राहुल ठाकुर, अनुज दोहरे समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

इस दौरान सपा नेता नवाब सिंह यादव, नाजिम खान, संजू कटियार, संजय दुबे, भोले कुरैशी, हसीब हशन, और कौसर खान मौजूद रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here