अर्जेंटीना की तलवारबाज मारिया बेलेने पेरेज मारिस सोमवार को अपना मुकाबला खेल रही थी. इस दौरान काफी जद्दोजहद के बावजूद वो अपनी विपक्षी प्लेयहर हंगरी की ऐना मोर्टन पर जीत हासिल नहीं कर सकी. मैच के बाद जब वो साक्षात्कार दे रही थी. तो वो एक द्रश्य को देखकर वो दंग रह गई क्योंकि उनके कोच लुकास गुलिमों सासेदो एक लेटर लिए थे जिसमें लिखा की विल यू मैरी मी.

साक्षात्कार के दौरान लेटर लेकर पहुंचे थे कोचः

36 साल की पेरेज मारिस ने इंटरव्यू के दौरान शादी का प्रस्ताव मिलने के बाद कोच को अपने लगा लिया और शादी के लिए हामी भर दी. पेरेज मारिस मैच हारने से काफी निराश ती लेकिन उनका दिन खुशी के साथ खत्म हुआ. गौरतलब है कि कोच लुकास गुलिर्मों सासेदो और पेरेज मारिस लंबे समय से रिलेशनशिप में थे.

शादी के लिए हां कर दी एथलीट नेः

कोच लुकास सॉसेदो ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि मैं पेरेज मारिस से प्यार करता हूं, मैच हारने के बाद वो बेहद दुखी थी. मैंने उसे प्रपोज करने और खुश करने के लिए एक लेटर में शादी का प्रस्ताव लिखकर सामने पहुंच गया. पेरेज मारिस ने अपने कोच के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया.

पेरेज मॉरिस अर्जेंटीना के लिए विश्वस्तर पर कई मेडल्स जीत चुकी हैं वहीं कोच लुकास सासेदो भी तलवारबाजी में अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं दोनों पिछले 17 साल से रिलेशनशिप में है. जो टोक्यों ओलंपिक में शादी के प्रस्ताव तक जा पहुंचा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here