तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पति, बेटा और लवर को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली नुसरत जहां एक बार फिर चर्चा में आ गई है. उन्होंने हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ अपनी कंट्रोवर्सियल शादी को लेकर की. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और निखिल जैन को लेकर सारी पोल खोल दी.

गौरतलब है कि नुसरत जहां ने साल 2019 में निखिल जैन से शादी की थी. नवंबर 2018 में वो उनसे अलग हो गई. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने इस शादी को भी अमान्य करार दिया था. साक्षात्कार के दौरान नुसरत जहां ने कहा कि उन्होंने मेरी शादी के लिए पैसे तक नहीं दिए और ना ही होटल का बिल भरा था. मैं ईमानदार हूं और मुझे कुछ भी कहने की जरुरत नहीं है. मुझे हर तरह से सिर्फ गलत ही दिखाया गया, लेकिन मैंने अब सारी बातों को साफ कर दिया है.

image credit- social media

नुसरत जहां ने बिना किसी का नाम लिए कहा दूसरों को बदनाम करना और उन्हें गलत बताना आसान होता है. मैंने इस पूरे विवाद में कभी भी किसी के लिए कोई गलत बात नहीं की है. गौरतलब है कि नजरत जहां की प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी तो लोगों को उस वक्त सबसे ज्यादा इस बात को लेकर हैरानी हुई थी जब निखिल ने कहा था कि ये उनका बच्चा नहीं है. उन्होंने यहां पर तो ये तक कह दिया था कि वो 6 महीने के साथ पत्नी के साथ नहीं है ऐसे में ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है.

नुसरत जहां लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थी. वो अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं. निखिल से अलग होने के बाद नुसरत जहां और यशदासगुप्ता के बीचच रिलेशनशिप भी चर्चा में रही. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दोनों ने शादी कर ली है.

ईशान इन दोनों का ही बेटा है. एक साक्षात्कार के दौरान नुसरत जहां ने कहा था कि मेरी जिंदगी के मामले पब्लिक के लिए नहीं है इसलिए मैं अपनी शादी और संबंधों को लेकर चल रही अफवाहों पर किसी प्रकार का कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here