image credit-getty

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह से चुनावी मोड में आती हुई दिखाई दे रही है. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार 29 अगस्त को दिल्ली में पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में सांसदो की एक बैठक बुलाई है. कहा जा रहा है कि इस बैठक में लोकसभा सांसद के साथ-साथ राज्यसभा सांसद भी मौजूद रहेंगे. इस दौरान बीजेपी के प्रभारी भी मौजूद रहेंगे.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक इस दौरान बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ-साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन होगा. शनिवार को बुलाई गई बैठक जो कि शाम चार बजे शुरु होगी. इस बैठक में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बैठक की जाएगी. इस दौरान ये रुपरेखा तय की जाएगी कि कैसे बिहार में पार्टी की नीतियों और काम को प्रचारित प्रसारित किया जाए.

बाढ़ और कोरोना काल में पार्टी की ओर से किए गए काम का प्रचार करने के अलावा केंद्र सरकार की तरफ से बिहार के लिए की गई मदद का प्रचार-प्रसार करने के लिए पहले से ही तैयारी की जा रही है. ऐसे में पार्टी के सांसदों की विधआनसभा चुनाव में जिम्मेदारी और बढ़ जाएगी. बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव में किन मुद्दों के साथ जनता के बीच में जाना है इसके लिए अभी से ही तैयारियों को शुरु कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here