IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से सभी पार्टियों ने तैयारियों को शुरु कर दिया है तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी विधायक अपनी ही पार्टी को लेकर इस तरह के बयान दे रहे हैं जिससे पार्टी की छवि धूमिल हो रही है.

पार्टी के कई बीजेपी विधायक सरकार की नीतियों को लेकर विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ बीजेपी विधायक ऐसे भी हैं जो मूक समर्थन कर रहे हैं. तो कुछ अपना विरोध जता रहे हैं. हाल ही में फर्रुखाबाद सांसद ने योगी सरकार के खिलाफ विरोध जताया था.

इसी क्रम में एक नया मामला सुर्खियां बटोर रहा है. गोरखपुर से सदर विधायक ने हाल ही में एक ट्वीट कर योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया था उन्होंने इस दौरान कहा था कि हमें तो खुद के विधायक होने पर शर्म आती है.

उनका एक भी आडियो भी खूब वाय़रल हो रहा है जिसमें वो ये बात कहते हुए नजर आ रहे थे कि ठाकुरों की सरकार चल रही है बच के रहिए. स्थानीय पदाधिकारी ने कहा कि ठाकुर परिवार मत कहो,तो विधायक ने कहा कि क्या गलत कर रहे हैं बनिया की कभी सरकार चलती है क्या? बनिया हमेशा ही गुलामी करता आया है, तुम क्या बात करोगे.

विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल की इस तरह की बयानबाजी से त्रस्त आकर बीजेपी शीर्ष नेतृ्त्व की ओर से उनके खिलाफ कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है. इसका उन्होंने एक सप्ताह में जवाब मांगा है.

पार्टी की ओर से कहा गया है कि वे लगातार अनुशासनहीनता कर रहे हैं. इस संदर्भ में गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा कि अगर विधायक को दिक्कत है तो वे इस्तीफा दें दे. गोरखपुर में हो रहे विकास कार्यों में बाधा पहुंचाने का काम कर रहे हैं. उनके इस तरह के बयानों से पार्टी की भी छवि धूमिल हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here