केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 25 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट में अपनी बेटी शैनेल की सगाई की घोषणा की है. शैनेल ने अर्जुन भल्ला से सगाई कर ली है. ईरानी नने दोनों ही कपल की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं.पहली तस्वीर में अर्जुन को एक सुरम्य जगह पर शैनेल को प्रपोज करते हुए दिखाया गया है.

स्मृति ईरानी द्वारा साझा की गई दूसरी तस्वीर में अर्जुन और शैनेल मुस्कराते हुए सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा कि उस आदमी के लिए जिसके पास हमारा दिल है….अर्जुन भल्ला हमारे पागल टोपी परिवार में आपका स्वागत है…! आपको इस बात के लिए आशीर्वाद कि आपको ससुर के रुप में एक पागल आदमी से निपटना होगा और इससे भी बदतर मुझे एक सास के रुप में….(आपको आधिकारिक चेतावनी दे रही हूं.) भगवान आपका भला करे.

पूर्व में अभिनेत्री के किरदार में टीवी शोज में तहलका मचाने वाली स्मृति ईरानी इस समय केंद्रीय मंत्री हैं. उनके इस पोस्ट के बाद सभी लोगों ने बधाई और शुभकामनाएं दी. गौरतलब है कि ईरानी के तीन बच्चे हैं जोहर, जोहर और शैनेल..

जोहर और जोइश स्मृति और पति जुबिन ईरानी के बच्चे हैं जबकि शैनेल जुबिन ईरानी के पहली शादी की पत्नी मोना ईरानी से उनकी बेटी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here