आईपीएल का आगाज 31 मार्च को हो चुका है, दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग में कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं लेकिन कई टीम अपने चोटिल खिलाडियों से भी काफी परेशान नजर आ रही है. टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में गुजरात ने शानदार जीत दर्ज की.

गत वर्ष की विजेता रही गुजरात टाइटंस ने पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्जकर अपने हौंसले दिखा दिए है लेकिन पहले ही मैच में उनका एक मैच विनर खिलाड़ी टीम से बाहर हो चुका है जिसकी भरपाई कर पाना शायद टीम के लिए मुश्किल होगा. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वो टीम को आगामी टूर्नामेंट के लिए संदेश देते हुए नजर आ रहे हैं.

गुजरात टाइटंस के साथ इसी साल आईपीएल में जुड़े केन विलियम्सन टीम के लिए बेहद अहम खिलाड़ी साबित होने वाले थे. नंबर तीन पर वो पारी को संभालने का काम करने में माहिर हैं, ऐसे में 32 वर्षीय केन चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे, मैच के 13 वें ओवर के दौरान ऋतुराज गायकवाड़ का छक्का बचाते समय विलियम्सन के घुटने में चोट लग गई थी.

चोटिल होने के बाद वो चल भी नहीं पा रहे थे ऐसे में उन्हें सहारा देकर मैदान से बाहर ले जाया गया था और वो फिर पूरे मैच में ही नजर नहीं आए, इसके बाद गुजरात की टीम की ओर से एक प्रेसरिलीज जारी कर बताया गया कि वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं.

इसके बाद केन स्वदेश लौट गए और उनका वापस जाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घुटने में आखिरकार कितनी चोट लगी है हालांकि इसका अनुमान नहीं लगाया जा सका है लेकिन आईपीएल के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना बताता है कि चोट को लेकर केन ही नहीं बल्कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड भी चिंतित है और इसी कारण उन्हें तुरंत ही स्वदेश बुला लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here