इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती डिमांड के बीच सोकुडो सेलेक्ट स्कूटर ने बाजार में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है. बैटरी चालित स्कूटर जहां पर्यावरण के अनुकूल है तो वहीं इसकी आधुनिक तकनीकी सुविधाएं इसे और भी आकर्षक बनाती हैं.

सोकुडो सेलेक्ट में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और पुश बटन स्टार्क जैसी सुविधाएं शामिल हैं. सुरक्षा की द्रष्टि से इसमें IP67 रेटिंग वाली मोटर, USB चार्जिंग पोर्ट, LED हेडलाइट, टर्न सिग्नल लैंप और LED टेल लाइट्स दी गई है.

ये हैं विशेषताएंः 

सोकुडो सेलेक्ट की बैटरी दमदार और लांग टर्म परफार्मेंस के लिए जानी जाती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फायरप्रूफ लिथियम फेरो फॉस्फेट बैटरी का उपयोग किया गा है जो एक बार पूरी तरह से चार्ज होने पर 105 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है. बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे का समय लगता है.

EMI पर चुकाएं किस्तः

सोकुडो सेलेक्ट स्कूटर की ऑन रोड कीमत 94,766 रुपये है. इस स्कूटर को खदीदने के लिए ग्राहकों को केवनल 14 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा और शेष राशि को बैंक लोन के माध्यम से EMI में पे कर सकते हैं. इस लोन पर 10 प्रतिशत की दर से ब्याज लगेगा और ग्राहकों को 60 महीनों तक प्रतिमाह के रुप में 1704 रुपये की किस्त चुकानी पडेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here