आईपीएल 2022 में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की हालत बेहद खराब नजर आई थी इस सत्र में मुंबई का प्रर्दशन साल 2020 में चेन्नई की टीम के ही जैसा था, इस साल के अंकतालिका में मुंबई आखिरी पायदान पर थी. इस सीजन में खेले गए 14 मैचों में से 10 मैचों मेंटी को हार मिली.

नतीजा ये रहा कि टीम इस साल प्लेआफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई. वहीं, इस साल मुंबई इंडियंस की तरफ से कई खिलाडियों ने भी बेहद खराब प्रर्दशन किया. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके इस प्रर्दशन को देखते हुए, मुंबई की फ्रेंचाइजी कड़े फैसले ले सकती है.

अनुमान के मुताबिक आईपीएल 2023 की नीलामी से पहले कुछ खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है ऐसे ही 3 खिलाडियों के बारे में हम आपको बताएंगे.

कीरोन पोलार्डः

इस लिस्ट में पहला नाम कीरोन पोलार्ड का है जो कि इस सीजन में मुंबई के लिए फीके साबित हुए थे. इस दौरान खेले गए 11 मैचों में महज उन्होंने 141 रन ही बना पाए. मुंबई इंडियंस की ओर से पोलार्ड को 6 करोड़ में रिटेन किया गया था लेकिन उनका प्रर्दशन उनकी काबिलियत के हिसाब से बिल्कुल नगण्य रहा था ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि मुंबई फ्रेचाइंजी की ओर से उनको रिलीज किया जा सकता है.

टाइमल मिल्सः

इस लिस्ट में दूसरा नाम टाइमल मिल्स का है, जिन्हें मुंबई इंडियंस की ओर से भारी भरकम रकम खर्च करने के बाद खरीदा गया था, लेकिन इन्होंने 5 मैचों में महज 6 विकेट लिए थे, इस दौरान 190 रन भी खर्च किए थे. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल 2023 में इन्हें रिलीज किया जा सकता है.

जयदेव उनादकटः

इस लिस्ट में तीसरा नाम जयदेव उनादकट का है जिन्होंने इस सीजन में बेहद ही खराब प्रर्दशन किया. उनादकट मुंबई इंडियंस के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक थे लेकिन वो 5 मैचों में मात्र 6 विकेट हासिल किए. खराब प्रर्दशन की वजह से उन्हें प्लेइंग इलेवन 11 से भी बाहर कर दिया गया था, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल 2023 में मुंबई की ओर से उन्हें रिलीज किया जा सकता है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here