image credit-social media

एकता कपूर के निर्देशन में बनी वेब सीरीज वर्जिन भास्कर-2 का विरोध बढ़ता ही जा रहा है सोशल मीडिया से लेकर जमीनी स्तर पर एकता कपूर के विरोध में राजनीति शुरु हो गई है. इसी क्रम में कन्नौज में सपा नेता इंजीनियर अनिल पाल और राजेश पाल के नेतृत्व में समाजवादियों ने अपर ज़िलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदय को एकता कपूर के निर्देशन में बनी वेब सीरिज़ ‘वर्जिन भास्कर-2’ के विरोध में ज्ञापन दिया.

जिसमें लोकमाता अहिल्याबाई होल्कर के नाम से प्रदर्शित छात्रावास में बहुत ही अश्लीलता एवं ऐडल्ट दृश्य फ़िल्माये गये हैं, जबकि लोकमाता पाल समाज एवं सर्व समाज के लिए अनुकरणीय एवं महिला उत्थान, महिला सम्मान एवं सशक्तिकरण का जीता जागता उदाहरण हैं.

image credit-social media

.बकौल सपा नेता इंजीनियर अनिल पाल हम सब समजवादियों ने एकता कपूर के खिलाफ मानहानि केस की माँग की एवं वे सर्वसमाज से माफी मांगे और इस वेब सीरीज से लोकमाता के नाम से दिखाए गये छात्रावास का नाम बदला जाए या हटाया जाए.

इसके साथ ही साथ सपा नेता बँटी शर्मा के नेत्रत्व में ज्ञापन के माध्यम से विश्वकर्मा समाज के लोगों के साथ मिलके भगवान विश्वकर्मा की जयंती के उपलक्ष में होने वाली छुट्टी को पुनःबहाल करने के लिए वर्तमान भाजपा सरकार से माँग की. इस दौरान नाज़िम खाँ (प्रदेश उपाध्यक्ष,युवजनसभा), राजेश पाल, बँटी शर्मा ,आदेश पटेल, रजनु पाल, आलम खाँ, गुलामुद्दीन खाँ आदि रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here