image credit-getty

बालीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए 19 नवंबर का खास महत्व है. इसी दिन उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था. साल 1994 को ऐश ने ये खिताब अपने नाम कर दुनियाभर में तहलका मचा दिया था. इस दौरान हर किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की थी. ये दूसरी बार हुआ था जब कोई दूसरी बार कोई इंडियन मिस वर्ल्ड बनी थी. इसके बाद ही उन्होंने बालीवुड में कदम रखा था. साल 2007 में ऐश बच्चन परिवार की बहू बनी.

शायद कम ही लोग इस बारे में जानते हैं कि ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन हर रात सोने से पहले अपनी पत्नी से माफी मांगते है. गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को बालीवुड का आइडल कपल माना जाता है. शादी के 17 साल बाद भी कभी भी कपल के लड़ाई-झगडे की कोई खबर नहीं सुनने को मिली. हालांकि दोनों के बीच कभी-कभी नोंक-झोंक की खबरें सामने आ जाती हैं.

image credit-getty

एक इंटरव्यू में दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताई थी. ऐश्वर्या ने बताया था कि उनकी अभिषेक के साथ कोई ना कोई बात को लेकर लड़ाई होती रहती है. हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया था इसे लड़ाई नहीं बल्कि बहसबाजी कह सकते हैं. उन्होंने कहा था कि अगर ये ना हो शादीशुदा जिंदगी बोरिंग लगने लगती है.

अभिषेक ने आगे बताया था कि हमने मिलकर तय किया था कि हम एक-दूसरे के साथ बहसबाजी करके नहीं सोएंगे. इसलिए वे हर रात सोने से पहले ऐश से माफी मांगते हैं. कहा कि अधिकतर देखा गया है कि वैसे भी महिलाएं अपनी गलती को नहीं मानती है. इसलिए ज्यादातर उन्हें ही माफी मांगनी पड़ती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here