pic credit: social media

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को चित्रकूट पहुंचे. यहां कामदगिरी की परिक्रमा की और भगवान कामतानाथ के दर्शन किए. इसके बाद उन्होंने बताया कि भगवान से प्रार्थना है कि यह सरकार जाए और जनता से अपील है कि सरकार हटाएं.

संवादाताओं से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि यह पवित्र स्थल है. इस पवित्र स्थल से अगर आवाज जाएगी, तो दूर-दूर तक पहुंचेगी. हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि यह सरकार जाए और जनता से अपील है कि जब भी मौका मिले तो सरकार हटाए.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उच्च न्यायलय और उच्चतम न्यायालय तक कह चुका है कि यहां जंगलराज है. सबसे ज्यादा फर्जी मुठभेड़ और हिरासत में मौतें हुई हैं. चित्रकूट में आज जो भी विकास दिख रहा है, वह सपा सरकार के समय का है. चार साल में हवाई पट्टी तक नहीं बन पायी. बिजली के तार तक नहीं ठीक हुए. पूरे प्रदेश में बिजली की कटौती की गयी और बिजली के बिल बढ़ा दिए गए.

उन्होंने कहा कि चित्रकूट को सपा सरकार ने बहुत परियोजनाएं दी हैं. लक्ष्मण पहाड़ी के रोप-वे की ओर इशारा करते हुए कहा कि इसका कलर लाल था, भाजपा सरकार ने इसे भगवा कर अपनी सौगात बता दी. इस दौरान उन्होंने बदायूं और हाथरस की घटना का जिक्र किया. कहा कि पुलिस के दम पर प्रदेश सरकार फेक एनकाउंटर कराकर प्रदेश में दहशत फैला रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here