Image credit: twitter@akhileshyadav

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज कानपुर के दौरे पर थे. वो एक शादी समारोह में शामिल होने कानपुर आए थे, उन्होंने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया. इसके बाद वो नवीन मार्केट गए और वहीं पर प्रेस कांफ्रेंस की.

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा के समय में कानपुर का विकास जहाँ तक पहुँचा था, आज भाजपा के राज में वहीं थमा हुआ है. अगर कानपुर मेट्रो का समुचित विकास होता, तो कानपुरवासी भी लखनऊ मेट्रो की तरह सुविधा का लाभ उठा रहे होते. सपाकाल में हुआ नवीन मार्केट का सौंदर्यीकरण अन्य जगह होता तो कानपुर स्मार्ट सिटी बन जाता.

Image credit: twitter@akhileshyadav

अखिलेश यादव ने बर्रा इलाके में संजीत यादव के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर संजीत प्रकरण के मामले की सीबीआई जांच कराई जाएगी. किसी भी हालत में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. संजीत को न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी.

बता दें कि सपा सरकार के दौरान नवीन मार्केट सुंदरीकरण और पार्किंग का निर्माण कार्य करवाया गया था. इसके अलावा कानपुर में मेट्रो का शिलान्यास भी अखिलेश सरकार में हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here