यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियाँ इन दिनों अपने गोद भराई के फ़ंक्शन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें दोनों दुल्हन की तरह सजी दिखीं. गोदभराई की ये तस्वीरें पायल और कृतिका दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जो काफ़ी वायरल हो रही हैं.

इन दोनों ने लाइट पिंक कलर के लहंगे पहने हैं. जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों ने लुक कियारा आडवाणी के वेडिंग लुक से लिया है.

पायल और कृतिका ने अपने लहंगे के साथ कियारा आडवाणी जैसा ही नेकपीस भी पहना हुआ था. ये फ़ोटो दोनों के संगीत फ़ंक्शन की है. जिसमें अरमान पायल और कृतिका के साथ पोज देते नज़र आ रहे हैं. अरमान और पायल की बांडिंग फ़ैन्स को काफ़ी पसंद आ रही है. दोनों की जोड़ी बेमिसाल बता रहे हैं.अरमान आज भले ही पॉपुलर यूट्यूबर हैं, लेकिन उनकी लाइफ काफी मुश्किलों भरी रही है. अरमान पहले टिक टॉक पर वीडियोज बनाया करते थे. चाइनीज ऐप के बैन होने के बाद उन्होंने यूट्यूब और इंस्टाग्राम का रुख किया.अरमान अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल के साथ एंटरटेनिंग वीडियो बनाते हैं. उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं. अरमान ने 2011 में अपनी पहली पत्नी पायल मलिक के साथ अरेंज मैरिज की और बाद में पायल की जिगरी दोस्त कृतिका से लव मैरिज कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here