आईपीएल 2022 का 31 वां मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीत खेला गया, इस मुकाबले में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने फाफ डु प्लेसिस की दमदार अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए.

इसके जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 163 रन ही बना पाई, लिहाजा 18 रनों से इस मुकाबले को बैंगलोर की टीम ने जीत लिया. वही इस मुकाबले में लखनऊ की हार के बाद सोशल मीडिया पर लखन के फैंस अंपायर की जमकर खिंचाई कर रहे हैं.

दरअसल इस मुकाबले में 181 रनों का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. महज 17 रनों के बाद ही डीकाक महज 3 रन बनाकर पवेलियन का रास्ता नापते बने. इस मैच में लखनऊ का कोई खिलाड़ी टिककर बल्लेबाजी नहीं कर सका. लखनऊ की जीत की उम्मीद बने मार्कस स्टोइनिश भी अंत में जोश हेजलवुड की गेंद का शिकार हुए.

लेकिन इससे पहले हेजलवुड की एक गेंद को अंपायर ने वाइड करार नहीं दिया था जिससे स्टोइनिश काफी गुस्से में थे, वहीं लखनऊ की हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अंपायर की जमकर खिंचाई कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here