उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को फर्रुखाबाद की धरती पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा. और कहा कि साल 2017 से पहले भूमाफिया जमीनों पर कब्जा करते थे. अब भूमाफिया, गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई हो रही है. उनकी अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहे हैं तो उन्हें शरण देने वालों के पेट में दर्द हो रहा है.

गौरतलब है कि इससे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में कहा था बुलडोजर वाली नीति बीजेपी को महंगी पड़ेगी. जो लोग आज बुलडोजर चलवा रहे हैं सरकार आने के बाद बीजेपी वालों के मकानों पर भी बुलडोजर चलेंगे.

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

इस पर सीएम योगी ने कहा कि पहले गरीबों, व्यापारियों की जमीन पर भूमाफिया कब्जा करते थे. लोग भूमाफिया, गैंगस्टर से ड़रते थे. लेकिन अब उसका उल्टा हो रहा है ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है तो अपराधी भगा हुआ लेकिन उनको शरण देने वालों के पेट में दर्द हो रहा है.

सीएम योगी ने हा कि पूरे प्रदेश में हम एक बार फिर से मुख्यमंत्री अरोग्य मेला को शुभारंभ करने जा रहे है. कहा कि 3400 से अधिक स्थानों पर प्रत्येक रविवार को अरोग्य मेला लगा करेगा. कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई अंतिम चरण में चल रही है. लेकिन हमें कोरोना के प्रति अभी भी सावधानी बरतनी पड़ेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here