भोजपुरी सिनेमा दो बड़े सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी काफी चर्चा में रहती है. दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं, इनकी जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के दर्शक खूब पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर भी इन दोनों के वीडियोज को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच अफेयर की भी चर्चा काफी चलती रहती है. हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें दावा ये किया जा रहा है कि इन दोनों एक्टर्स ने आपस में शादी कर ली है. वायरल तस्वीरों में दोनों शादी के जोड़े में मंडप में दिखाई दे रहे हैं.

इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान है. इंटरनेट पर वायरल तस्वीरों में आम्रपाली दुबे पीले रंग की साड़ी के साथ लाल चुनरी पहने नजर आ रही हैं, इस दौरान उन्होंने हैवी ज्वैलरी और हैवी मेकअप किया हुआ है. वो काफी स्टनिंग लग रही हैं. निहुआ की बात करें तो वो शेरवानी के साथ बैज रंग की पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीरों में निरहुआ एक दस्तावेज पर साइन करते दिख रहे हैं और आम्रपाली उनको देखकर मुस्कुरा रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई ये सोच रहा है कि ये इनकी शादी की तस्वीरें हैं.

हम आपको बता दें कि जैसा दावा किया जा रहा है वो बिल्कुल भी सच नहीं है. ये तस्वीरें एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की हैं. दोनों से रियल लाइफ में शादी नहीं की है. याद रहे कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच बहुत अच्छी बॉडिंग है. दोनों के अफेयर और शादी की चर्चा इससे पहले भी कई बार उठ चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here