प्रीती जिंटा बॉलीवु़ड फिल्म इंडस्ट्री की गिनती उन अभिनेत्रियों में की जाती है जिनकी खूबसूरती और दिलकश अदाएं लोगों को बेहद पसंद आती हैं. हालांकि प्रीती जिंटा अब बॉलीवु़ड की फिल्मों में बेहद कम नजर आती हैं. लेकिन इसके बाद भी उनकी खूबसूरती का ये आलम है कि उनके द्धारा तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद तुरंत वायरल हो जाती है.

प्रीती जिंटा उन चुनिंदा हसीनाओं में से एक हैं जिन्होंने अपने जीवनसाथी के रुप में बॉलीवुड के किसी सितारे को ना चुनकर अपने जीनवसाथी के रुप में विदेशी मूल के बिजनेसमैन को चुना है. अब प्रीती जिंटा के आलीशान बंगले की तस्वीर सामने आई है जिसकी अनुंमानित लागत 50 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

प्रीती जिंटा का नाम बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है लेकिन इस अभिनेत्री ने अमेरिकी मूल के बिजनेसमैन से शादी की है. उनके पति का नाम जेनी है. जेनी के साथ वो खूबसूरत जीवन बिता रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री के खूबसूरत बंगले की तस्वीर सामने आई है जिसकी चमक के आगे भारत के फाइव स्टार होटल फीके हैं.

प्रीती जिंटा के इस बंगले में कुल 14 कमरे हैं और ये एक चार मंजिला इमारत है. जिसकी चकाचौंध शाम के समय में और भी ज्यादा खूबसूरत हो जाती है. प्रीती जिंटा के इस आलीशान बंगले में एक खासियत है जिसके बाद लोग ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि प्रीती तो महारानी वाली जिंदगी बिता रही हैं.

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर प्रीती जिंटा का अमेरिका में जो आलीशान बंगला है उसकी तस्वीरें जिस किसी ने भी देखी है तबसे लोग ये ही कहते हुए नजर आ रहे हैं कि प्रीती जिंटा ने इसी ऐसो-आराम के लिए अमेरिकी बिजनेसमैन से शादी की है.

पहली नजर में प्रीती जिंटा का जो आलीशान बंगला है वो किसी राजमहल से कम नहीं है. प्रीती अपने पति और बच्चों के साथ इस बंगले में रहती हैं इस बंगले में 50 नौकर काम करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here