IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

सेलीब्रिटी के नाम पर फर्जीवाड़े का धंधा आनलाइन स्कैम में से एक बन गया है. बालीवुड सेलीब्रिटी को लेकर फैंस की दीवानगी इस कदर होती है कि वो उनसे मिलने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इसी का फायदा फर्जीवाड़ा करने वाले उठाते हैं. सेलीब्रिटी के नाम पर ठगने वाले लोग इसी खेल का फायदा उठाते हैं.

बालीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा के नाम पर ठगी करने की कोशिश की जा रही है इस बारे में जब गोविंदा को पता चला तो उन्होंने अपने फैंस के लिए चेतावनी जारी कर दी है.

दरअसल बालीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा के नाम पर एक फेक न्यूज फैल रही है इसके बारे में सुनकर गोविंदा खूद हैरान हैं. गोविंदा की फोटो लिखी पोस्टर में लिखा हुआ है बिजनेस आयोजन आवार्ड, गोविंदा जी से मिलने का सुनहरा मौका.

इस तरह के विज्ञापन की खबर मिलते ही पहले तो गोविंदा हैरान हो गए क्योंकि उन्हें इस तरह के किसी भी इवेंट के बारे में जानकारी नहीं थी फिर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर इसके गलत बताते हुए अपने फैंस को चेता दिया.

इस विज्ञापन के मुताबिक गोविंदा लखनऊ में होने वाले एक इवेंट में हिस्सा बनने वाले लोगों को गोविंदा से मिलने का मौका दिया जाएगा. ये इवेंट उत्र प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 20 दिसबंर को होने वाला है. इसके साथ ही गोविंदा के फैंस को उनके साथ खाना खाने का सुनहरा मौका मिलेगा. इस पोस्टर में टिकट बुकिंग की डिटेल दी गई है, इसमें लिखा है मिलिए, खाना खाइए गोविंदा जी के साथ आपके शहर लखनऊ में 20 दिसंबर 2021.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here