भारतीय टीम की जीत के जश्र्न में गुरूवार को मुंबई के मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विजय परेड निकाली गई. विजय परेड के दौरान फैंस का क्रेज सिर्फ सड़कों तक सीमित नही था. इस दौरान एक व्यक्ति अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को नजदीक से देखने के लिए एक पेड़ पर चढ़ गया जिससे देख कर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी घबरा गए थे.

भारत की विजयी क्रिकेट टीम 4 जुलाई को टी20 वर्ल्ड कप जीतकर वापस आई थी और मुंबई पहुंचने से पहले, उन्होंने अपने दिन का पहला हाफ दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने और उनके साथ नाश्ता करने में बिताया। शाम 5 बजे शुरू होने वाली खुली बस परेड थोड़ी देर से शुरू हुई। लेकिन जब एक बार शुरू हुई तो वो मंजर देखने वाला था। लाखों की संख्या में लोग नए विश्व चैंपियन के स्वागत के लिए जमा हुए।

जब भारतीय खिलाड़ी खुशी, प्यार और प्रशंसा के पर पल का आनंद ले रहे थे इस दौरान विराट,रोहित और अन्य खिलाड़ी हैरान रह गए जब उन्होनें एक व्यक्ति को पेड़ पर बैठ कर फोटो क्लिक करते हुए नजर आया. कोहली ने सबसे पहले उस आदमी को देखा और तुरंत रोहित शर्मा को बताया। भारतीय कप्ता ने तुरंत उस आदमी को नीचे उतरने के लिए कहा। लेकिन वो नहीं उतरा। यह देखकर कोहली हंसने लगे। इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

https://x.com/mohitkardiya/status/1808885275063464267

पेड़ पर चढ़ने वाले शख्स के अलावा, रोड शो में शामिल एक अन्य व्यक्ति रो रहा था। क्योंकि वह अपने पसंदीदा खिलाड़ी कोहली को नहीं देख पाया भीड़ का इतना बड़ा जमावड़ा देखकर कोहली और रोहित पूरी तरह से अभिभूत थे, जो बस में और बाद में स्टेडियम में उनके हाव-भाव से साफ पता चल रहा था।

ने वर्ल्ड कप जीतते ही लिया संन्यास

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ने बारबाडोस में ही वर्ल्ड कप जीतने के बाद टी20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। दोनों दिग्गजों के अलावा रविंद्र जडेजा ने भी टी20 से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी। अब रोहित शर्मा और विराट कोहली की नजरें अगले साल पाकिस्तान में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी पर होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here