IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

पशुधन विभाग में फर्जी टेंडर से ठगी मामले में फरार चल रहे आईपीएस अरविंद सेन के लखनू स्थित घर पर भगोड़ा का नोटिस चिपकाया गया है.शुक्रवार को नोटिस चिपकाने के साथ ही पुलिस ने आईपीएस के घर के दरावजे पहुंचकर डुगडुगी भी पिटवाने का काम किया.

अरविंद सेन को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया 

गौरतलब है कि आईपीएस अरविंद सेन का लखनऊ के ही विराट खंड में घर है. उनको पशुधन विभाग के फर्जी टेंडर मामले में कोर्ट की ओर से अरविंद सेन को भगोड़ा घोषित किया है. कोर्ट के आदेश पर ही हजरतगंज पुलिस ने ये कार्रवाई की है इस मामले में आईपीएस अरविंद सेन कई दिनों से फरार चल रहे है. लखनऊ पुलिस की ओर से उन पर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है.

कहा जल्द हाजिर हो, नहीं तो संपत्ति होगी कुर्क

एंटी करप्शन कोर्ट की ओर से अरविंद सेन को भगोड़ा घोषित किया जा चुका है. इसी मामले मे एक अन्य आरोपी अमित मिश्रा को भी कोर्ट की ओर से भगोड़ा घोषित किया जा चुका है.

वहीं मामले में गिरफ्तार आरोपा सिपाही दिलबहार यादव के वायस सैंपल टेस्ट को कोर्ट ने आदेश दिया है कोर्ट की ओर से कहा गया है कि अगर सिपाही दिलबहार यादव स्वेच्छा से अपनी आवाज का नमूना देता है तो उसे नियमानुसार रिकार्ड किया जाए.

विशेष जज संदीप गुप्ता ने अरविंद सेन को भगोड़ा घोषित करते हुए कहा कि अगर वो अब भी हाजिर नहीं होते है तो उनकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई शुरु की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here