Image credit: social media

गाजियाबाद के मुरादनगर में शमशान में हुए हादसे में अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है. अपने परिजनों को अंतिम विदाई देने आए ये लोग बारिश से बचने के लिए टीन शेड के नीचे खड़े हुए थे और वहीं पर टीन शेड गिर गया.

कहा जा रहा है कि अभी भी कई लोग मलबे के नीचे दबे हुए हैं, रेस्क्यू आपरेशन के जरिए लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है. घटना का संज्ञान लेते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तुरंत कार्रवाई करने के आदेश दिए.

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो अब तक ठेकेदार, नगरपालिका की कार्यपालन अधिकारी समेत कई लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है, इस मामले में ईओ, इंजीनियर और सुपरवाइजर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि ठेकेदार अभी भी फरार है.

अपने दादा का अंतिम संस्कार करने आए देवेंद्र के मुताबिक जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त उसके दादा की अंत्येष्टि चल रही थी बाकी लोग दूर से देख रहे थे इसी दौरान जोर से आवाज आई जब वो लोग उस तरफ दौड़े तो देखा छत के नीचे कई लोग दबे हुए थे.

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक तीन महीने पहले श्मशान घाट की छत को ढ़ाला गया था जिसमें कच्ची रेत का इस्तेमाल किया गया लोगों ने कहा कि शमशान घाट की छत में घोटाला हुआ जिसका नतीजा सामने है कि हल्की बारिश में ही ढ़ह गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here