राजद मुखिया और बिहार के पूर्व सीएम रहे लालू प्रसाद यादव ने पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बड़ा दावा किया. लालू ने कहा कि दिल्ली में मोदी सरकार बेहद कमजोर है. अगस्त तक ये गिर सकती है. इसको देखते हुए सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मेरा कहना है कि वो चुनाव के लिए तैयार रहें क्योंकि चुनाव कभी भी हो सकते हैं.

राजद के स्थापना दिवस समारोह में तेजस्वी यादव ने बीजेपी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सत्ता के लालच में जेडीयू ने अपनी विचारधारा से समझौता कर लिया. राजद ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसने न तो समझौता किया और ना ही बीजेपी के सामने घुटने टेके.

image credit-getty

नीतीश कुमार ने घुटने टेकेः

तेजस्वी ने कहा कि सत्ता में होना सबसे बड़ी बात नहीं है. हम गरीबों और वंचितों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में हमारा वोटशेयर 9 फीसदी बढ़ा है, जबकि एनडीए का वोट शेयर 6 प्रतिशत कम हुआ है. राजद ने 4 सीटें जीती है. हम और भी सीटें जीत सकते थे हालांकि हमारे गठबंधन ने इस चुनाव में 9 सीटें जीती है.

अगस्त तक गिर जाएगी सरकारः

राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि लोग कहते हैं डबल इंजन की सरकार है. करीब 20 दिन के अंदर 1 दर्जन से अधिक पुल गिर चुके हैं. कई रेल दुर्घटनाएं हो चुकी है. बिहार में अपराध चरम पर है. पेपर लीक हो रहा है. इन सबके बावजूद डबल इंजन सरकार के लोग इस पर बोलने के लिए तैयार नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here