हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच बीते कुछ महीनों से अनबन की खबरें सामने आ रही है. नताशा स्टेनकोविक को आईपीएल 2024 के सीजन और टी-20 विश्वकप के दौरान भी अपने पति हार्दिक को सपोर्ट के लिए स्टैंड में नहीं देखा गया जिसके बाद ये खबरें और पुख्ता होती चली गई.

हार्दिक पांड्या ने हाल ही में जब अपने बेटे अगस्त्य के साथ टी-20 विश्वकप का खिताब जीतने के बाद पोस्ट शेयर की थी तो उसमें भी उनकी पत्नी नताशा साथ में नहीं थी. अब ऐसा माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच में जल्द ही तलाक हो सकता है और उसके बाद हार्दिक पांड्या इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ दूसरी शादी करते हुए दिखाई दे सकते हैं.

दोनों की ओर से साधी गई है चुप्पीः

टीम इंडिया के दिग्गज आलराउंडरों की भूमिका में रहे हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा सोशल मीडिया पर चल रही तलाक की खबरों को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. दोनों ही ओर से उनके रिश्ते पर सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के बारे में किसी प्रकार की कोई सफाई नहीं दी गई है.

इस अभिनेत्री के साथ शादी का कर सकते हैं एलानः

नताशा से शादी करने से पहले हार्दिक पांड्या की लवलाइफ मीडिया के लिए काफी हॉट टॉपिक साबित होती थी क्योंकि हार्दिक पांड्या थोड़े-थोड़े समय में अलग-अलग मॉडल या बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ पार्टी या डेट पर जाते हुए नजर आते थे. ऐसे में अगर हार्दिक पांड्या नताशा से तलाक लेने का फैसला करते हैं तो हार्दिक पांड्या अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड रही एली अवराम से शादी करने का फैसला कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here