नए साल के साथ ही भारतीय टीम पड़ोसी देश श्रीलंका के खिलाफ नई सीरीज की शुरूआत कर रही है. मंगलवार शाम सात बजे से भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मैच की शुरूआत होगी. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में पहला टी20 मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है.

मैच से पहले भारतीय कप्तान पांड्या ने मीडिया से बातचीत की और पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए. प्रेस कांफ्रेंस में रिपोर्टर ने एशिया कप 2022 को लेकर सवाल पूछा तो हार्दिक ने जवाब देते हुए कहा कि हम हिसाब बराबर करने की ओर ध्यान नहीं देंगे. हमारा पूरा फोकस अच्छा क्रिकेट खेलने पर होगा. जिन्होंने हमें मुश्किल में डाला था हम उनको रोकने की पूरी कोशिश करेंगे.

भारतीय खिलाड़ियों को मैदान में स्लेजिंग करते हुए देखा गया है के सवाल का जवाब देते हुए पांड्या ने कहा कि हम श्रीलंका टीम को ये एहसास दिलवाएंगे कि वो भारत के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. हम स्लेजिंग नहीं करेंगे लेकिन हमारी बॉडी लैंग्वेज ऐसी होगी जिससे उन्हें धमकी वाली फीलिंग हो.

याद रहे कि इस सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज प्लेयरों को आराम दिया गया है. टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है और उपकप्तान सूर्यकुमार यादव को बनाया गया है.

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान में खेला जाएगा वहीं तीसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र में खेला जाएगा. वनडे मैचों में कप्तान रोहित शर्मा होंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज के बाद हार्दिक पांड्या को टी20 फार्मेट का नियमित कप्तान बना दिया जाएगा. हार्दिक का आईपीएल में कप्तानी को रिकॉर्ड भी काफी अच्छा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here