HYUNDAI कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में अबतक की सबसे बेहतरीन गाड़ियां पेश की हैं जो हर सेगमेंट में बाजार में उपलब्ध है. इसमें एसयूवी से लेकर सेडान तक शामिल है. हालांकि भारतीय लोग ज्यादातर SUV खरीदना पसंद करते हैं.

ऐसे में अब HYUNDAI की ओर से जल्द ही अपनी एक और पावरफुल SUV को भारतीय बाजार में उतारने की योजना बना रही है. जिसका नाम HYUNDAI SANRTA FE 2025 होगा. ये पावरफुल SUV लग्जरी सेगमेंट में उतारी जाएगी. जो लुक से लेकर फीचर्स तक के मामले में RANGE ROVER को टक्कर देगी.

शानदार फीचर्ज जो रेंजरोवर को दे रहे टक्करः

फीचर्स के मामले में अगर बात की जाए तो HYUNDAI SANTA में आपको ऑनस्क्रीन डायनेमिक पार्किंग मार्गदर्शन के साथ पार्किंग सेंसर, फ्रंट, थोरैक्स और पेल्विस समेत 10 एयरबैग, ब्लाइंड स्पॉट टक्कर अवॉइडेंस असिस्ट, एफसीए-फॉरवर्ड टक्कर अवॉइडेंस असिस्ट-कार-पैदल यात्री, साइकिल और जक्शन टर्निंग, एचडीए-हाईवे ड्राइव असिस्ट, इंटेलिजेंट स्पीड लिमिट असिस्ट, लेन फॉलो असिस्ट-लाइन जैसे कई फीचर्स मौजूद है.

इंजन भी है शानदारः

इसके अलावा इस कार में ड्युअल कार्ड 12.3” डिस्प्ले सेट-अप, क्लस्टर और इन्फोटेनमेंट को एकीकृत करना शामिल है, जिसमें टचस्क्रीन सैटेलाइट नेविगेशन और मीडिया सेंटर के साथ वायरलेस एप्पल और एंड्राएड कार प्ले जैसे फीचर्स दिए गए है.

गौरतलब है कि HYUNDAI SANTA FE 2025 में 1.6 लीटर टर्बोचार्जड चार सिलेंडर हाइब्रिड इंजन दिए गए हैं जो 6 स्पीड गियरबॉक्स में लगे इलेक्ट्रिक मोटर और एक छोटे 1.49 KWH लिथियम आयन पॉलीमर बैटरी पैक के साथ काम करता है. ये इंजन 231 HP की पावर और 367 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. वहीं इसका इलेक्ट्रिक मोटर 59 हार्स पॉवर और 264 एनएम का टॉर्क पैदा करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here