बीते कुछ दिनों में बहुत सारे आईएएस-आईपीएस अफसरों ने शादी की है लेकिन इनकी लवस्टोरी और शादी की कहानी बिल्कुल फिल्मी है. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. मध्यप्रदेश कैडर के काबिल, चर्चित और युवाओं के पसंदीदा आईएएस गौरव बेनल शादी के बंधन में बंध गए हैं. इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज को शेयर किया है.

गौरव बेनल 2016 बैच के आईएएस अफसर है. गौरव बेनल ने साल 2015 की यूपीएससी परीक्षा में 249 वीं रैंक हासिल की थी. फिलहाल वो मध्यप्रदेश के भोपाल के नगर विकास विभाग में एडिशनल कमिश्नर के पद पर तैनात हैं. वो ट्विटर पर अपने काम से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं.

गौरव अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं. उन्होंने आईएएस टीना डाबी के साथ LBSNAA में ट्रेनिंग हासिल की है. फरवरी के अंत में आईएएस गौरव बेनल विवाह के बंधन में बंधे हैं.

आईएफएस आरुषि मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गौरव के रिसेप्शन की फोटो शेयर की थी, अब गौरव और उनकी पत्नी ने भी शादी की बहुत सारें रस्मों और रिसेप्शन की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इनकी शादी की तस्वीरें किसी बॉलीवुड फिल्मी सितारे की शादी से कम नहीं लग रही हैं. दोनों ही हर फोटो में एक-दूसरे को कांप्लीमेंट देते हुए नजर आ रहे हैं. गौरव बेनल आईएएस ने योगा टीचर ममता से शादी की है. वो ऑनलाइन क्लासेज भी देती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 30 हजार से ज्यादा फैंस है, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here