प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट सेंट्रल विस्टा को लेकर अब विपक्षी दल विरोध करने लगे हैं. तमिलनाडु की पार्टी मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने सवाल उठाते हुए पीएम मोदी पूछा है कि जब देश मुश्किल हालात से गुजर रहा है तो 1000 करोड़ के नए संसद भवन की क्या जरूरत है.

कमल हासन ने कहा कि देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण नौकरियां जा रही हैं, आधा भारत भूख है, ऐसे में 1000 करोड़ की लागत से बनने वाला नया संसद भवन क्यों. मक्कल निधि मय्यम प्रमुख कमल हासन ने तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान की शुरूआत कर दी है.

Image credit: social media

इस अभियान के दौरान वो मदुरै, थेणी, डिंडीगुल, विरूद्धुनगर, तिरूनलवेली, तूतीकोरीन और कन्याकुमारी की यात्राएं करेंगे. हासन ने कहा कि जब चाइना में द ग्रेट वॉल का निर्माण हो रहा था तो कहा गया था कि ये लोगों की रक्षा के लिए है, पीएम मोदी बताएं कि हजार करोड़ का संसद भवन किसकी रक्षा के लिए है.

बता दें कि हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नए संसद भवन की आधारशिला रखी है. ये संसद भवन पहले के मुकाबले काफी बड़ा होगा और इसमें सभी सांसदों के ऑफिस होंगे. इसका ठेका टाटा प्रोजेक्ट को दिया गया है. साल 2022 तक इसे तैयार करने का लक्ष्य रखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here