आईपीएल 2020 की सबसे सफल टीमों में से शुमार चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने टीम के लिए एक और बड़ा बहादुरी परक फैसला लिया है. उनके इस फैसले की हर करफ तारीफ हो रही है. दरअसल धोनी की टीम को आईपीएल 2020 में 19 सितंबर की बजाय 23 सितंबर को अपने अभियान के आगाज को शुरु करने का विकल्प मिला था.

इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने सीएसको को आईपीएल के इस सीजन का 5 वां मैच खेलने का विकल्प दिया था जिससे सीएसके की तैयारियों के लिए और अधिक समय मिल जाए और टीम में चल रहे मामलों को सुलझाने का अतिरिक्त समय मिल जाए. लेकिन कप्तान धोनी ने इस आफर के लिए मना कर दिया था.

महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल के ओपनिंग दिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके का अभियान शुरु करने का विकल्प चुना. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के एक सदस्य ने कहा कि शेड्यूल रिलीज करने से पहले हमने सीएसके से बात की थी.

कहा कि हम बाद में सीएसके का मैच शेड्यूल कर सकते थे, मगर वे ओपिंग मैच में ही खेलना चाहते थे. धोनी और सीएसके टीम ने उस विकल्प को चुना जिसमें उन्हें लीग के शुरुआती 6 दिनों में ही 3 मैच खेलने हैं, सीएसके एकमात्र ऐसी टीम है जो शुरुआती 6 दिनों में ही अपने 3 मैच खेल चुकी होगी, सीएसके की पूरी टीम को उम्मीद है कि वे सत्र के पहले मैच से पहले ही सभी परेशानियों से बाहर निकाल लेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here