image credit-getty

साल 2021 में होने वाले बंगाल में विधानसभा चुनावों को लेकर अभी से ही सुगबुगाटहट शुरु हो गई है. उधर तृणमूल कांग्रेस से ममता बनर्जी के खास कहे जाने सुवेंदु अधिकारी ने इस्तीफा दे दिया है. सुवेंदु ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है.

गौरतलब है कि सुवेंदु अधिकारी विधानसभा में अपना इस्तीफा सौंपने के लिए पहुंचे थे लेकिन स्पीकर की गैरमौजूदगी में उन्होंने सचिवालय को इस्तीफा सौंप दिया.

सुवेंदु अधिकारी ने हाल ही में राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था. सुवेंदु अधिकारी के बंगाल के परिवहन मंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि वे जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं लेकिन उन्होंने इन खबरों को पूरी तरह से निराधार बताया था.

सुवेंदु के इस्तीफे के बाद बीजेपी के उपाध्यक्ष मुकुल राय ने कहा कि जिस दिन सुवेंदु अधिकारी ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया था. मैनें कहा था कि वो टीएमसी छोड़ देंगे और हम उनका स्वागत करेंगे तो मुझे खुशी होगी. आज उन्होंने पं बंगाल विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और मैं उनके इस फैसले का स्वागत करता हूं.

सुवेंदु के इस्तीफे के बाद बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने कहा कि रोजाना टीएमसी के लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं टीएमसी रहने लायक पार्टी नहीं है. वहां लोकतंत्र नहीं है. ऐसे में वहां पर नेता परेशान होकर बीजेपी में शामिल हो रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here