यश कुमार से शादी के बाद निधि झा का लुक पहले से पूरी तरह बदल गया है. एक्ट्रेस ने वजन काफी बढ़ गया है जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा है. शादी के बाद निधि झा के चेहरे का ग्लो तो बढ़ा ही है इसके साथ ही उन्होंने अपने वजन को काफी कम कर लिया है.

वहीं अपने सेहत का खास ध्यान रखते हुए निधि झा ने फिर से वर्कआउट करना शुरु कर दिया है. यश कुमार से शादी के बाद में निधि झा की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा देखने को मिला है. दोनों की क्यूट स्टोरी लोगों को खूब पसंद आती हैं.

पवन सिंह के साथ म्यूजिक एल्बम में काम कर रातों-रात फिल्म इंड्रस्ट्री की दुनिया में छा जाने वाली निधि झा को भोजपुरी सिनेमा में लूलिया के नाम से जाना जाता है. निधि झा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो बालिका वधू से की थी. इसी के साथ-साथ वो टीवी शो संकट मोचन महाबली हनुमान, क्राइम पेट्रोल और सपने सुहाने लड़कपन के जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

भोजपुरी एक्टर यश कुमार आज अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. आज यश कुमार 38 साल के हो चुके हैं. ऐसे में उनके जन्मदिन पर हम आपको अपनी लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. भोजपुरी जगत की लुलिया को जब यशकुमार से प्यार हुआ तो वो ना चाहते हुए भी अपना दिल उन्हें थमा बैठे.

अंजना सिंह के साथ शादी के बंधन में होने के बावजूद भी फिल्म इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के सेट पर निधि झा संग यश कुमार की नजदीकियां बढ़ने लगी थी. इस फिल्म साल 2007 में शुरु हुई थी और साल 2018 में यशकुमार ने अंजना सिंह को तलाक देते हुए निधि झा के साथ आगे की जिंदगी जीने का फैसला कर लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here