पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड्स के बीच खेला गया सुपर-12 का मुकाबला काफी रोमांच भरा रहा, नीदरलैंड्स को 8 विकेट से हराकर पाकिस्तान ने टी-20 विश्वकप के मुकाबले में अपनी पहली जीत दर्ज की है. इस जीत के बाद कप्तान बाबर आजम की पाकिस्तान टीम का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना अभी भी बरकरार है. पहले लगातार दो मुकाबलों में पहले भारत, इसके बाद जिम्बांबे से मिली हार के बाद तीसरे मुकाबले में जीत के बाद बाबर आजम ने प्रतिक्रिया दी है.

नीदरलैंड के खिलाफ पर्थ में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है. भारत और जिम्बांबे के बाद एक बार फिर नीदरलैंड्स के खिलाफ पाक के कप्तान का बल्ला खामोश रहा, लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान ने बेहतरीन गेंदबाजी और शानदार बल्लेबाजी के दम पर मुकाबले को अपने पक्ष में किया.

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड्स की टीम पूरे 20 ओवर में महज 91 रन ही बनाने में कामयाब रही, जिसके बदले में पाक ने 4 विकेट खोकर 13.5 ओवर में ही जीत हासिल करने में कामयाब रही. पाक के इस जीत के हीरो उपकप्तान शादाब खान रहें, जिन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 2 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे.

नीदरलैंड्स के खिलाफ भी कप्तान बाबर आजम के बल्ले ने एक बार फिर से फैंस को निराश किया और इस टूर्नामेंट में लगातार ये उनका तीसरा 10 से भी कम का स्कोर रहा, आज और पिछले दो मुकाबलों में उनके बल्ले से केवल 0,4 और 4 रन ही निकले हैं, हालांकि नीदरलैंड्स से मिली इस जीत के बाद कप्तान बाबर आजम ने कहाः

बहुत खुशी हुई, हमने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा प्रर्दशन किया, लेंथ महत्वपूर्ण था और सभी खिलाडियों ने अपने योजनाओं को अच्छे से अंजाम दिया, मेरी राय में हम इससे अच्छा चेस कर सकते थे, जीत हमेशा आपको आत्मविश्वास देती है, हम अपने अगले मैचों में भी अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और जीत हासिल करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here