भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे सौरव गांगुली की गिनती सफलतम कप्तानों में की जाती है. विश्वकप 2003 की बात की जाए तो चाहे टीम को खिताब दिलाने में सौरव असफल रहें हो लेकिन इस दौरान उनकी कप्तानी ने दर्शकों का दिल जीता था. इसके बाद ही भारतीय टीम ने विदेशी पिचों पर भी दमखम दिखाया है.

इसी कारण भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में गांगुली का नाम सबसे ऊपर आता है. इस समय वो परिवार को समय दे रहे हैं. हाल ही में वो अपनी खूबसूरत बेटी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सौरव गांगुली की बेटी की दिलकश अदाओं ने लोगों को दीवाना बना लिया है और लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

सौरव गांगुली जो भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी थे जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत तो विदेशों में भी जीत की आदत दिलवाई है. इन दिनों वो अपनी बेटी सना गांगुली को लेकर चर्चाओं में हैं. जिस किसी ने भी सौरव गांगुली की बेटी की खूबसूरती देखी है तो वो पहली ही नजर में उनको अभिनेत्री मान बैठता है.

इसी कारण लोग ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आने वाले समय में वो बॉलीवुड की दुनिया में कहर बरपा सकती हैं. सौरव गांगुली की बेटी की फोटो जब भी सोशल मीडिया पर आती है तो मिनटों में उनकी तस्वीर वायरल हो जाती है. उनकी अदाएं खूब लोगों को भा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here