प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हाल ही में मुलाकात हुई. इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आई. जिसमें एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गयी. इसी तस्वीर को लेकर अब कांग्रेस पार्टी ने तंज कसा है. पार्टी के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पीएम मोदी और योगी की तस्वीर को शेयर कर चुटकी ली गयी है.

पार्टी ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, जहां चुनाव है, वहां अप्लाई नहीं. तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ एक बड़े से टेबल के दोनों छोर पर बैठे हुए हैं. कांग्रेस ने टेम्पलेट के उपर लिखा कि जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं.

इस तस्वीर के साथ बिहार में हुए विधानसभा चुनाव के प्रचार की दो तस्वीरें लगाई गयी हैं. एक तस्वीर में योगी आदित्यनाथ किसी चुनावी रैली को संबोधित करते दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री मोदी की है, जो चुनावी मंच पर आपस में बात करते दिख रहे हैं. इन दोनों तस्वीर के उपर लिखा है, जहां चुनाव है, वहां अप्लाई नहीं.

शुक्रवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. दोनों नेताओं ने नए साल की एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं. इसी मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here