image credit-getty

पूनम ढिल्लो की खूबसूरती के किस्से आज भी सिनेमाप्रेमी सुनाते हैं. महज 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली पूनम की पापुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज कुछ ही दिनों में उन्होंने बालीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था. गोरी-चिट्टी बड़ी बड़ी कजरारी आंखों वाली अभिनेत्री ने त्रिशूल फिल्म से डेब्यू किया था. लेकिन उनको शोहरत फिल्म नूरी से मिली थी.

अभिनेत्री अपनी फिल्मी लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही. बला की खूबसूरत पूनम की लाइफ उतार -चढ़ाव भरी रही है. 80-90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री पूनम ढिल्लो की जोड़ी उस दौर के करीब सभी हीरो के साथ काम किया. पूनम ने इस दौरान अभिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल और कमल हासन जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया. लेकिन पूनम का नाम बालीवुड के कई दिग्गज डायरेक्टर के साथ जुड़ा.

पहले फिल्म निर्देशक रमेश सिप्पी से नाम जुड़ा लेकिन ये रिश्ता परवान नहीं चढ़ सका. इसके बाद उनकी नजदीकियां राज सिप्पी के साथ हुई. मीडिया की खबरों की माने तो पूनम ढिल्लो. राज सिप्पी को बेहद चाहती थी चूंकि राज पहले से ही शादीशुदा थे. लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई. राज ने पूनम से प्यार जरुर किया लेकिन अपनी बीवी को तलाक देकर दूसरी शादी करने का साहस नहीं उठा सके.

फिल्मी पर्दे पर प्रेम कहानी में सफलता का इतिहास रचने वाली पूनम की खुद की हर प्रेम कहानी अधूरी रही. ऐसे में एक्ट्रेस की जिंदगी में आए अशोक कठेरिया. पूनम ढिल्लो और अशोक कठेरिया के बीच नजदीकियां बढ़ी तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया. हालांकि पूनम के करीबी लोगों ने उन्हें समझाया लेकिन वो नहीं माने और अशोक को अपना जीवनसाथी बना लिया.

शादी के दो साल बाद ही दोनों के बीच रिश्ते खराब होने लगे. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पूनम ढिल्लो ने अपने पति अशोक ठाकेरिया को सबक सिखाने का अजीब तरीका निकाला या यूं कहे कहें कि शादीशुदा जिंदगी में मिले धोखे ने उन्हें दूसरे मर्द की ओर आकर्षित किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here