आईपीएल 2022 का 32 वां मुकाबला 20 अप्रैल 2022 को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. DC ने इस सीजन अब तक कुल पांच मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसे दो पर जीत मिली है जबकि 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. पिछले दो मैचों की अगर बात की जाए तो DC को रायल चैलेंजर्स बैगलोर से 16 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

वैभव अरोड़ा हो सकते हैं टीम से बाहरः

वहीं PBKS को अपने पिछले मुकबाले में SRH से 7 विकेट से करारी मात मिली थी. PBKS द्वारा खेले जाने वाले इस मैच में प्लेइंग इलेवन में बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है. PBKS की बात करें तो इस टीम के पास शिखर धवन, फार्म में चल रहे लियाम लिविंगस्टोन और शाहरुख खान है. जितेश शर्मा अच्छे फिनिशर के तौर पर खुद को साबित कर चुके हैं.

आज के मैच में संदीप शर्मा को मिल सकता है मौकाः

वहीं लिविंगस्टोन भी बेहतरीन फार्म में दिखाई दे रहे हैं. इस टीम की गेंदबाजी की बात की जाए तो सिवाय एक खिलाड़ी के सभी गेंद से भी अच्छा प्रर्दशन कर रहे हैं. वैभव अरोड़ा जो लगातार महंगे साबित हो रहे हैं. SRH के खिलाफ उन्होंने 9 की इकोनामी से कुल 35 रन लुटाए थे और इस दौरान एक भी विकेट हासिल नहीं किया था, ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि DC के खिलाफ वैभव अरोड़ा को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है और उनकी जगह अनुभवी गेंदबाज संदीप शर्मा को मौका दिया जा सकता है.

संदीप शर्मा ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत साल 2013 में पंजाब फ्रेंचाइजी से की थी. इसके बाद वो 2018 से 2021 तक SRH का हिस्सा थे. लेकिन 2022 में PBKS ने एक बार फिर अपने खेमे में कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here