राहुल तेवतिया भारतीय टीम के खिलाड़ी हैं, हालांकि राहुल को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन वो आईपीएल के दौरान अपनी फ्रेचाइंजी की ओर से धूम मचाते हुए नजर आते हैं. राहुल तेवतिया पहले राजस्थान रायल्स की ओर से खेलते हुए नजर आते थे और अब वो गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं.

राहुल तेवतिया एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. उन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा एक ओवर में 5 छक्के लगाने की क्रिस गेल के रिकार्ड की बराबरी की है. इसी धमाकेदार पारी के बदौलत उन्होंने अपनी टीम को 224 रनों के लक्ष्य में भी जीत हासिल करवाई थी.ये आईपीएल का सबसे बड़ा रन चेस है.

29 साल के राहुल तेवतिया ने साल 2021 में रिधि पन्नू से शादी की थी. इन दोनों की लवमैरिज है. दोनों ही बचपन से एक दूसरे को जानते थे. उनकी पत्नी एक हाउसवाइफ हैं. रिद्धि पन्नू आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया का साथ देने गुजरात टाइटंस के हर एक मैच में दिखाई दी थी.

सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज खूब वायरल हुई थी वे इस सीजन में अपनी खूबसूरती को लेकर खूब चर्चा में रहीं. राहुल तेवतिया ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन्हें फैंस ने काफी लाइक किया है. एक बार राहुल तेवतिया की वाइफ स्टेडियम में गुजरात टाइटन की जर्सी पहने हुए दिखाई दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here