बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को हाल ही में पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार कर लिया गया था. 2 महीने जेल में बिताने के बाद राज कुंद्रा को कोर्ट की ओर से जमानत पर रिहा किया गया था. जेल से बाहर आते ही राज कुंद्रा को घर में कैद कर लिया और बाहरी दुनिया को टाटा-बाय-बाय कह दिया.

गौरतलब है कि हाल ही में राज कुंद्रा ने बड़ा फैसला लिया. उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है. ऐसे में राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया है. राज कुंद्रा एक ऐसे शख्स के रुप में शुमार थे जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. और पल-पल भर की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालते रहते थे. लेकिन जेल से छूटने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को ही डिलीट कर दिया है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की ओर पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार कर लिया था. राज कुंद्रा के ऊपर कई माडल और अभिनेत्रियों की ओर से गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद हुई जांच में वो पोर्नोग्राफी केस में लिप्त पाए गए थे. लगभग 2 महीने जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिली और इस दौरान वो खुद को संभालने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. और खुद को तनाव से दूर करने के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here