आज कल स्मार्ट फोन इतने दमदार कैमरे के साथ आते हैं कि वो किसी भी प्रोफेशनल कैमरे को भी मात दे सकते हैं. रियलमी ने भी हाल ही में यह घोषणा की है कि जल्द ही वो भारत में अपना धांसू कैमरे वाला स्मार्ट फोन सीरीज Realme 13 Pro Series 5G लॉन्च करने जा रही है।

भारत में लॉन्च होने वाली है और यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स के साथ एक अल्ट्रा-क्लियर कैमरा लेकर आएगी, कंपनी ने गुरुवार को बैंकॉक में आयोजित AI इमेजिंग मीडिया प्रीव्यू इवेंट में इसकी पुष्टि की।

इसे “AI वाला पहला प्रोफेशनल अल्ट्रा क्लियर कैमरा” कहते हुए, Realme ने घोषणा की कि उसके आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च में Sony LYT-701 कैमरा सेंसर की शुरुआत भी होगी स्पेसिफिकेशन्स सामने आयी जानकारियों के अनुसार, Realme 13 Pro+ 5G में 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया जा सकता है।

इसमें Snapdragon 7s Gen 3 चिपसेट दिया गया है जो स्मार्टफोन को शानदार परफॉरमेंस देगा और 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज मिल सकती है। ये फोन Android 14 पर आधारित ColorOS 14 पर चल सकता है। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,050mAh की दमदार बैटरी भी मिल सकती है.

realme 13 Pro Series 5G इंडिया लॉन्च कंफर्म कंपनी की ओर घोषणा कर दी गई है कि रियलमी 13 प्रो सीरीज इंडिया में लॉन्च होने वाली है। ब्रांड ने अभी सीरीज में शामिल होने वाले स्मार्टफोंस के नाम से पर्दा नहीं उठाया है।

लेकिन हमारे सूत्रों के मुताबिक इस सीरीज में Realme 13 Pro 5G और Realme 13 Pro Plus 5G फोन लॉन्च होंगे। वहीं सीरीज लॉन्च डेट सामने आते ही हम पाठकों को सूचित कर देंगे। गौरतलब है कि शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर भी रियलमी 13 सीरीज का प्रोडक्ट पेज लाइव कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here