ROYAL ENFIELD CLASSIC 350 के दीवानों की भारतीय बाजार में कमी नहीं है. इस क्रूजर बाइक पर खासकर युवा वर्ग अपनी जान छिड़कता है. ऐसे में अब कंपनी की ओर से जल्द ही 350 CC सेगमेंट में ROYAL ENFIELD CLASSIC 350 को लांच करने की प्लानिंग बना रही है. जो ना ही लुक में शानदार होगी बल्कि फीचर्स से लेकर परफार्मेंस तक में इसका अन्य गाड़ियों से कोई जोड़ नहीं होगा.

फीचर्स और माइलेज में दमदार साबित होगी ये गाड़ीः

सूत्रों की मानें तो ROYAL ENFIELD CLASSIC 350 में सुविधा के तौर पर डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल इंडीकेटरक, डिजिटल टैकोमीटर, स्टैंड अलार्म, लो फ्यूल इंडीकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर और सेमी डिजिटल कल्सटर जैसे दमदार फीचर्स दिए जा सकते हैं.

मीडिया रिपोर्टस का कहना है कि ROYAL ENFIELD CLASSIC 350 में 349सीसी के BS6 इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है जो 6100 RPM पर 20.2 BHP की अधिकतम पावर और 4000 RPM पर 27 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा. वहीं इस बाइक परप आपको संभावित तौर पर 30 से 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाएगा.

फिलहाल कंपनी की ओर से ROYAL ENFIELD CLASSIC 350 की कीमत या लांचिंग डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी शेय़र नहीं की गई है. लेकिन रिपोर्टस का मानना है कि ये बाइक लगभग 2.20 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत के साथ बाजार में तहलका मचा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here