समाजवादी पार्टी व्यापार सभा अब छोटे दुकानदार, व्यापारियों को संगठन से जोड़कर उनकी समस्याओं को उठाएगी, जनवरी 2021 से प्रदेशभर में मंडल स्तर पर व्यापारी सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे. हर कस्बे हर बाजार की जानकारी पार्टी तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य है. ये बातें समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने कानपुर देहात में आयोजित व्यापारी संवाद में कही.

अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि जनवरी 2021 में मंडल स्तर पर व्यापारी सम्मेलन आयोजित कर भाजपा सरकार में व्यापारी समाज को मिल रहे धोखे व यातना को उजागर कर व्यापारी समाज से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की जाएगी.

उन्होंने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार में कोई वर्ग खुश नहीं है. हर कस्बे हर बाज़ार की हर दुकान में सपा को पहुंचाना लक्ष्य है. ईवीएम में बेईमानी करके चुनाव जीतकर ये जनता की आवाज़ दबाते हैं.

अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि उपचुनाव में पार्टी नहीं सरकार के अधिकारी चुनाव लड़ते हैं, विशेषकर पुलिस. भाजपा की मौकापरस्ती, तानाशाही व बेईमानी को हर नगर, हर कस्बे, हर दुकान तक पहुंचा कर छोटे व्यापारियों की विरोधी भाजपा सरकार की जनविरोधी असलियत उजागर करेंगे.

जिलाध्यक्ष व्यापार सभा गोविंद सिंह यादव ने बताया की छोटा व्यापारी, किसान, मज़दूर जितना आज परेशान है उतना इतिहास में कभी नहीं रहा. गोविंद सिंह यादव ने कहा की कानपुर देहात का व्यापारी, दुकानदार, उद्यमी अखिलेश सरकार बनवाने को संकल्पित है.

संचालन सपा व्यापार सभा के उपाध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने किया. इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष राजेश पाल, महासचिव अमित कुमार, सहज प्रीत सिंह समेत संगठन के पदाधिकारी व व्यापारी मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here