मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माफिया तत्वों को कड़ी चेतावनी देते हुए प्रदेश छोड़ने के लिए कहा है. सुशासन दिवस के मौके पर होशंगाबाद जिले के बाबई विकासखंड में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अवैध कब्ज़ा कर भवन बनाने वाले और ड्रग माफिया प्रदेश छोड़ दें नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा, कहीं पता नहीं चलेगा.

यह कार्यक्रम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर रखा गया. सीएम शिवराज ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को हम सुशासन दिवस के रूप में मनाते हैं. हमारे लिए सुशासन का अर्थ यही है कि जनता को बिना लिए-दिए सरकारी सेवाओं और योजनाओं का लाभ मिले. यहां फन्ने खां नहीं चलने वाले. यहां सिर्फ सुशासन चलेगा.

माफियाओं को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं, गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे-वोड़ेंगे नहीं, फॉर्म में हैं मामा. एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है. रसूख का इस्तेमाल कहीं अवैध कब्ज़ा कर लिया, कहीं भवन तान दिए, कहीं ड्रग माफिया..सुन लो रे मध्य प्रदेश छोड़ दो नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट, कहीं पता नहीं चलेगा.

साल 2014 से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर सुशासन दिवस मनाने की शुरुआत हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here