बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सोनू निगम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है और इन्होंने अपनी बेहतरीन गायकी के दम पर सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी एक एलग पहचान बनाई है. सोनू निगम ने अपनी सुरीली आवाज के जादू से हर किसी का दिल जीता है और हर उम्र के लोग सोनू निगम के द्धारा गाए गाने सुनना पसंद करते हैं.

सोनू निगम ने अपने सिंगिंग करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाने दिए हैं और आज सोनू निगम का नाम बॉलीवुड के सबसे टॉप सिंगर की सूची में शुमार हो चुका है. सोनू निगम जहां एक तरफ अपने गाने से लोगों को दीवाना बनााते हैं. तो वहीं दूसरी तरफ सोनू निगम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां में रहते हैं और उनका विवादों से भी गहरा नाता रहा है.

किसी ना किसी वजह से सोनू निगम सुर्खियों में आ ही जाते हैं. और आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको सोनू निगम की निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं जिनके बारे में शायद ही आप पहले से जानते होंगे.

सोनू निगम की निजी जिंदगी के बारे में आगर बात की जाए तो इन्होंने साल 2002 में मधुरिमा निगम से शादी रचाई थी और आज सोनू निगम और मधुरिमा एक बेटे के माता-पिता भी हैं जिसका नाम इन्होंने निवान निगम रखा है. सोनू निगम की लवलाइफ बेहद दिलचस्प है और इनकी प्रेमकहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है.

बता दें कि सोनू निगम को अपनी पत्नी मधुरिमा को शादी के लिए मनाने में पूरे सात साल का समय लग गया था. और वही दोनों के बीच का बडा फैसला है. सोनू निगम अपनी पत्नी मधुरिमा से उम्र में 15 साल बड़े हैं परंतु इसके बावजूद भी इन दोनों के बीच गहरा प्यार और कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलती है.

सोनू निगम की पहली मुलाकात मधुरिमा से एक प्रोग्राम के दौरान हुई थी और पहली ही मुलाकात में सोनू निगम मधुरिमा को पसंद करने लगे थे. कुछ मुलाकातों के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई इन्हें पता ही नहीं चला.

शादी के समय उम्र में फैसला होने के कारण सोनू और मधुरिमा को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था और वही मधुरिमा एक बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती थी और दोनों की कास्ट भी अलग थी और इस वजह से मधुरिमा के परिवार वाले भी शादी के खिलाफ थे परंतु इन दिनों ने हमेशा एक दूसरे को समझा और प्यार करते रहे.

सोनू निगम हमेशा मधुरिमा को प्रेम भरे गाने अपनी सुरीली आवाज में सुनाया करते थे और लगभग 7 सालों तक मधुरिमा और सोनू निगम एक दूसरे को डेट करते रहे और इसके बाद इिन दोनों ने शादी करने का फैसला किया. 14 फरवरी 2002 को सोनू निगम और मधुरिमा ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बना लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here