उत्तर प्रदेश के आगरा में शादी का एक अजीब मामला सामने आया है. जयमाल के बाद लड़के और लड़की के पक्ष में किसी बात को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि बाद में शादी पुलिस को करानी पड़ी. विवाद के बीच दूल्हा तनुक में आकर स्टेज कूदकर भाग निकला.

लोग तरह-तरह की बातें करने लगे. ऐसे में दुल्हन पक्ष ने पुलिस की शरण ली. जिसके बाद पुलिस ने फरार दूल्हे को पकड़कर थाने में ही पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अधूरे ब्याह को पूरा करा डाला.

यह मामला आगरा मंडल के फिरोजाबाद जिले का है. दो दिन पहले वरमाला स्टेज से फरार हुआ दूल्हा को पुलिस को पुलिस का फोन पहुँचने पर लौटना पड़ा. गुरुवार को विवाह की रस्में पूरी हुई. दूल्हे ने गलती मानी और फुल्हन को हमेशा खुश रखने का वादा किया.

झलकारी नगर निवासी राम औतार की बेटी की बारात मंगलवार रात इटावा के गीजा गांव से आई थी. देर रात जयमाला कार्यक्रम के बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और दूल्हा बबलू जयमाला के बाद स्टेज से भाग निकला. दुल्हन के पिता और भाई कुछ समझ पाते, कि दूल्हा निकल चुका था. जिसके बाद बुधवार शाम को मुकदमा दर्ज कराया गया.

पुलिस के फोन करने पर गुरुवार शाम दूल्हा बबलू, उसके बड़े भाई और जीजा थाना पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया. कुछ देर बाद दुल्हे के परिवार के कुछ अन्य लोग भी आ गये. सूचना पर दुल्हन के स्वजन भी थाने पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच बातचीत शुरू हुई. रात में शादी की रस्में पूरी हुईं. दुल्हे ने गलती मानी और ख़ुशी-ख़ुशी दोनों विदा हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here