IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो नाबिलग लड़के और लड़की शादी करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो किसी मंडप या मंदिर का नहीं है बल्कि शिक्षा के मंदिर के अंदर का ये वीडियो बताया जा रहा है.

वायरल हो रहा ये वीडियो आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के एक स्कूल का बताया जा रहा है पुलिस ने इस मामले में मुकदमे को भी दर्ज कर लिया है. अधिकारियों ने शिक्षा के मंदिर में किए गए इस विवाह को अमान्य घोषित कर दिया है इसके साथ ही पुलिस उन सभी पहलुओं पर जांच कर रही है जो संभावित है. पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है कि आखिर एक क्लास रुम के अंदर कैसे शादी की जा सकती है लड़के और लड़की को काउंसलिंग के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस ने बाल विवाह अधिनियम 2006 के तहत केस को भी दर्ज कर लिया है.मीडिया रिपोर्टस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़के क उम्र 17 साल है लड़का अपने साथ मंगलसूत्र लेकर आया था और उसने क्लास में ही लड़की को मंगलसूत्र पहनाया, सिंदूर लगाया और शादी कर ली.

इस दौरान क्लासरुम में उपस्थित किसी अन्य छात्र ने वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब कालेज प्रशासन को इस बात की जानकारी हुई तो कालेज के लोगों के हाथ-पांव फूल गए और उन्होंने आनन फानन में दोनों को ही स्कूल से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here