बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में शादी रचाई है. अचानक से शादी कर स्वरा ने लोगों को हैरान कर दिया. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने युवा नेता फ़हद अहमद संग कोर्ट मैरिज की थी. अब एक्ट्रेस ने सुहागरात के लिए सजे अपने कमरे की तस्वीरें शेयर की हैं.

स्वरा भास्कर ने शेयर की सुहागरात की सेज की तस्वीर

अपने बयानों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहने वाले स्वरा भास्कर ने फ़रवरी में समाजवादी पार्टी के युवा नेता फ़हद अहमद से शादी रचाई थी. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद दी थी कि दोनों ने कोर्ट मैरिज से शादी कर ली है. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सुहागरात की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

स्वरा की मां ने सजाई थी सेज 

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर जिन तस्वीरों को साझा किया है वह उनकी सुहागरात की तस्वीरें हैं. जिसमें सेज नज़र आ रही है बेड को गुलाब और कई फूलों से सजाया गया था, जोकि देखने में शानदार लग रहा है. स्वरा ने खुद बताया है कि उनकी सुहागरात के लिए यह सेज उनकी मां से सजाई है. इसके लिए उन्होंने अपनी मां को शुक्रिया भी कहा. स्वरा ने बतस्या कि कैसे उनकी मां उनके लिए फ़िल्मी सुहागरात चाहती थीं.

जब शादी की बात का स्वरा ने किया खुलासा तो लोग करने लगे ट्रोल 

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने फ़हद अहमद से शादी कर ली है, तब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, कुछ ही समय पहले स्वरा ने फ़हद को भाई कहकर सम्बोधित किया था.

स्वरा अक्सर देश में चले रहे मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. कई बार कुछ लोगों को उनके कमेंट्स पसंद नहीं आते तो वह जमकर ट्रोल भी हो जाती हैं. हालाँकि इससे उन्हें फ़र्क़ नहीं पड़ता और वह अपनी राय रखती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here