पटना लौटे राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के हनीमून वाले बयान पर सवाल को टाल दिया था लेकिन तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. तेज प्रताप ने कहा है कि बगल वाले घर में रहते हैं. हम भी पोल खोल देंगे.

जीतनराम मांझी ने हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर निशाना साधा था. कहा था कि जब भी मेन मुद्दा सामने आता है तो ये तीनों नेता हनीमून मनाने चले जाते हैं.

तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मांझी जी मेरे बगल वाले घर में रहते हैं. कमरे में क्या-क्या करते हैं. हम भी पोल खोल देंगे. मांझी जी को अपने बुढ़ापे का ख्याल रखना चाहिए. उनके बेटे का महिला पुलिसकर्मी के साथ लफड़ा हो गया था. यदि मांझी जी बाहर जाएंगे तो हनीमून मनाने जाएंगे.

जीतनराम मांझी ने ये बयान प्रेस कांफ्रेंस में दिया था. उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में हार के बाद तेजस्वी तकरीबन एक महीने तक बिहार से गायब रहे थे. बिहार में जब भी कोई गंभीर समस्या आती है चाहे बाढ़ हो, चमकी बुखार या फिर किसान आंदोलन तेजस्वी हमेशा ऐसे मौकों पर बिहार से गायब रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here