बाहुबली फिल्म का पहला पार्ट देखने के बाद हर किसी के मन में सिर्फ एक ही सवाल था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? फिल्म रिजील के बाद ये उस समय का सबसे बड़ा सवाल बन गया था, इसमें कटप्पा का किरदार सत्यराज ने निभाया है. इन दिनों सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में हैं.

दिव्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, वो फिल्मी दुनिया से दूर हैं और पेशे से एक न्यूट्रीशनिस्ट है.

गौरतलब है कि वो बला सी खूबसूरत लगती हैं. उनकी खूबसूरती के सभी दावाने हैं. दिव्या ने न्यूट्रिशन की फील़्ड में डाक्टरेट की हुई है. इसी कारण वो अपने न्यट्रिशन और फिटनेश का भी खूब ख्याल रखती हैं. न्यूट्रीशनिस्ट होने के साथ-साथ वो सामाजिक कार्यों में भी शामिल रहती हैं.

सोशल मीडिया पर उनकी हर तस्वीर को फैंस काफी पसंद करते हैं. दिव्या सत्याराज अक्सर अपने पिता की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग और लोग उनकी तस्वीरों को भी पसंद करते हैं. क्योंकि उनके स्टाइलिश तस्वीरों को देखने के बाद लोगों के दिलों में उनके लिए काफी प्यार देखने को मिलता है.

गौरतलब है कि दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर वहां अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. फोटोज में साफ तौर पर देखा जा सकता है दिव्या काफी फिट और ग्लैमरस है. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 95 हजार फॉलोअर्स हैं. वहीं उनकी खूबसूरती को देख सभी फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं. इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि कटप्पा के किरदार को पसंद करने के बाद फैंस को दिव्या से भी फिल्मी दुनिया में एंट्री करने की उम्मीद है.

बता दें कि divya satyraj देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी एक पत्र लिख चुकी हैं जिसमें चिकित्सा क्षेत्र में लापरवाही की ओर से इशारा किया गया था.बता दें कि दिव्या स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों, बाल श्रम और महिलाओं की आत्मरक्षा पर वर्कशाप और श्रीलंकाई शरणार्थियों के लिए काउंसलिंग सेशन भी आयोजित करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here